taniyabhatia

taniyabhatiaवेक फॉरेस्ट ने मेगन गेबिया को महिला प्रमुख बास्केटबॉल कोच के रूप में नियुक्त किया - ब्लॉगर सो डियर - roger binnytaniyabhatiaवेक फॉरेस्ट ने मेगन गेबिया को महिला प्रमुख बास्केटबॉल कोच के रूप में नियुक्त किया - ब्लॉगर सो डियर - roger binnytaniyabhatiaवेक फॉरेस्ट ने मेगन गेबिया को महिला प्रमुख बास्केटबॉल कोच के रूप में नियुक्त किया - ब्लॉगर सो डियर - roger binnytaniyabhatiaवेक फॉरेस्ट ने मेगन गेबिया को महिला प्रमुख बास्केटबॉल कोच के रूप में नियुक्त किया - ब्लॉगर सो डियर - roger binnytaniyabhatiaवेक फॉरेस्ट ने मेगन गेबिया को महिला प्रमुख बास्केटबॉल कोच के रूप में नियुक्त किया - ब्लॉगर सो डियर - roger binny

के तहत दायर:

वेक फॉरेस्ट ने महिला प्रमुख बास्केटबॉल कोच के रूप में मेगन गेबिया को काम पर रखा है

Deacs के पास अपना नया कोच है

टिम फुलर / एनसीएए द्वारा फोटो गेटी इमेज के माध्यम से तस्वीरें

जागो वन महिला बास्केटबॉल टीम को अपना नया कोच मिल गया है। एथलेटिक निदेशक जॉन करी ने गुरुवार रात घोषणा की कि उन्होंने इस महीने की शुरुआत में जेन हूवर के जाने के बाद खाली हुई भूमिका को भरने के लिए अमेरिकी विश्वविद्यालय के मुख्य कोच मेगन गेबिया को काम पर रखा है।

गेबिया के पास एक प्रमुख कोच के रूप में 160-105 का सर्वकालिक रिकॉर्ड है और जीत संख्या 151 के बाद इस सीजन में अमेरिकी में सबसे अधिक जीतने वाला कोच बन गया। अमेरिकी में मुख्य कोच के रूप में अपने 9 वर्षों में, गेबिया ने 5 20-जीत सीज़न की गिनती की है, 3 एनसीएए टूर्नामेंट में प्रदर्शन, 2 डब्ल्यूएनआईटी दिखावे, 3 पैट्रियट लीग नियमित सीज़न चैंपियनशिप, 3 पैट्रियट लीग टूर्नामेंट चैंपियनशिप और 2 पैट्रियट लीग कोच ऑफ द ईयर पुरस्कार।

इतनी सारी सफलता के बाद भी, गेबिया अपने खिलाड़ियों के साथ चीजों को मज़ेदार बनाए रखती है - इस तरह से मुझे वेक फ़ॉरेस्ट में एक और बास्केटबॉल कोच की याद आती है।

चूंकि वेक फ़ॉरेस्ट ने 1 मई को स्थानांतरण की समय सीमा के बाद एक कोचिंग की थी, इसलिए उस समय सीमा को 1 जून तक बढ़ा दिया गया था। अब जब डीईसी ने एक कोच को काम पर रखा है, तो मैं उम्मीद करूंगा कि जो भी खिलाड़ी ट्रांसफर करने के बारे में सोच रहे थे, वे अगले कुछ दिनों में अपने फैसले ले लेंगे। उम्मीद है कि डेक्स अगले सीजन के लिए सभी को वापस लाएंगे।

वेक फॉरेस्ट मेगन और गो डीक्स में आपका स्वागत है!