कैम्पसजूतकीमूल्य

कैम्पसजूतकीमूल्यपोस्ट सीजन में वेक फॉरेस्ट का दम घुट रहा है, बोस्टन कॉलेज 82-77 से हार गया, एनसीएए टूर्नामेंट से चूकने की संभावना - ब्लॉगर सो डियर - roger binnyकैम्पसजूतकीमूल्यपोस्ट सीजन में वेक फॉरेस्ट का दम घुट रहा है, बोस्टन कॉलेज 82-77 से हार गया, एनसीएए टूर्नामेंट से चूकने की संभावना - ब्लॉगर सो डियर - roger binnyकैम्पसजूतकीमूल्यपोस्ट सीजन में वेक फॉरेस्ट का दम घुट रहा है, बोस्टन कॉलेज 82-77 से हार गया, एनसीएए टूर्नामेंट से चूकने की संभावना - ब्लॉगर सो डियर - roger binnyकैम्पसजूतकीमूल्यपोस्ट सीजन में वेक फॉरेस्ट का दम घुट रहा है, बोस्टन कॉलेज 82-77 से हार गया, एनसीएए टूर्नामेंट से चूकने की संभावना - ब्लॉगर सो डियर - roger binnyकैम्पसजूतकीमूल्यपोस्ट सीजन में वेक फॉरेस्ट का दम घुट रहा है, बोस्टन कॉलेज 82-77 से हार गया, एनसीएए टूर्नामेंट से चूकने की संभावना - ब्लॉगर सो डियर - roger binny

के तहत दायर:

वेक फॉरेस्ट पोस्टसीज़न में चोक करना जारी रखता है, बोस्टन कॉलेज से हार जाता है 82-77

नया,टिप्पणियाँ

मैं बस अब और नहीं समझता।

ब्रैड पेनर-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

मैंने इस रिकैप को लेने का वादा किया था, और अब मैं वास्तव में चाहता हूं कि मैंने ऐसा नहीं किया होता।जागो वन 6:05 शेष के साथ 10 अंकों की बढ़त थी। वहाँ से, यह बोस्टन कॉलेज के लिए खेल को समाप्त करने के लिए एक पूरी तरह से अक्षम्य 27-12 रन था, जिसमें पूरी तरह से भयानक रक्षा, सबसे खराब फ्री थ्रो शूटिंग, जो मुझे लगता है कि मैंने कभी देखा है, और क्लच में पूरी तरह से भयानक खेल, कुछ ईमानदारी से बाहर पूरे साल इस टीम के लिए चरित्र। इसका कोई मतलब नहीं है, कोई नहीं, और मैं गंभीरता से चकित हूँ। मैं यह भी नहीं कहूंगा कि यह विशेष रूप से खराब कोचिंग थी; खिलाड़ियों के लिए एक कोच इतना ही कर सकता है, और स्टीव फोर्ब्स ने अच्छी तरह से योजना बनाई कि बोस्टन कॉलेज ने 8 मिनट (13:34 से 5:06) तक मैदान से एक भी टोकरी नहीं बनाई। समस्या यह थी कि वेक फ़ॉरेस्ट एक टीम के लिए फ़्री थ्रो लाइन से 54.2% चला गया, जो पूरे वर्ष के दौरान, निश्चित रूप से उससे बेहतर थी, और एसीसी प्लेयर ऑफ़ द ईयर अलोंडेस विलियम्स 14 शॉट्स और 5 टर्नओवर पर 17 अंकों के साथ समाप्त हुआ, विनियमन के अंतिम सेकंड में एक चार्ज सहित जब वेक फ़ॉरेस्ट के पास विनियमन के अंत में शॉट क्लॉक के साथ टाई गेम में गेंद थी। वेक फ़ॉरेस्ट पेंट, बेंच पॉइंट्स, फास्ट ब्रेक पॉइंट्स में पॉइंट्स में बेहतर था ... लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ा।

बेंच वेक फ़ॉरेस्ट के लिए एक चिंगारी थी, जिसमें कैमरून हिल्ड्रेथ ने बड़ी स्थिर ऊर्जा प्रदान की और दमरी मोनसेंटो ने अपनी तेज शूटिंग जारी रखी, जो गहराई से 4-6 जा रही थी। जेक लाराविया 2 प्रमुख दोषों के अलावा अविश्वसनीय रूप से आक्रामक था, 21 अंक के लिए मैदान से 9-13, और गहरे से 1-2, लेकिन लाइन से एक भयानक 2-5 और एक बिल्कुल क्रूर 6 टर्नओवर रैकिंग। इसका मतलब है कि विलियम्स और लाराविया के बीच, वेक के दो सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में टीम के 17 टर्नओवर में से 11 थे।

यह सिर्फ मुझे समझ में नहीं आता है। स्टीव फोर्ब्स कोच कर सकते हैं। वह दबाव की स्थिति में कोचिंग कर सकते हैं। उन्होंने नियमित सीज़न में एसीसी के इतिहास में किसी भी स्कूल के लिए सबसे बड़ा एकल-सीज़न टर्नअराउंड ऑर्केस्ट्रेट किया। तो क्या हुआ और क्यों? यह एक युवा टीम नहीं है, बोस्टन कॉलेज ने गहरे या किसी भी चीज़ से रेड हॉट शूट नहीं किया, वेक जस्ट ... इसे खराब कर दिया। उन्होंने बस इसे दबा दिया। ऐसा भी नहीं है कि टीम इस साल फ्री थ्रो में खराब रही है। टर्नओवर एक अलग कहानी है; हमें पूरी तरह से किसी भी चीज़ से अधिक शुद्ध बिंदु गार्ड की आवश्यकता है, और वेक के पास उपहारों के साथ एक कठिन मौसम रहा है, लेकिन फ्री थ्रो आज सिर्फ अकथनीय की परिभाषा है।

एनआईटी यहाँ हम आते हैं, मुझे लगता है...

गो डीक्स।