मुक्तआगीईंटहैक

मुक्तआगीईंटहैकWNIT के दूसरे दौर में आगे बढ़ने के लिए वेक फॉरेस्ट ने एक्रोन को 71-59 से हराया - ब्लॉगर सो डियर - roger binnyमुक्तआगीईंटहैकWNIT के दूसरे दौर में आगे बढ़ने के लिए वेक फॉरेस्ट ने एक्रोन को 71-59 से हराया - ब्लॉगर सो डियर - roger binnyमुक्तआगीईंटहैकWNIT के दूसरे दौर में आगे बढ़ने के लिए वेक फॉरेस्ट ने एक्रोन को 71-59 से हराया - ब्लॉगर सो डियर - roger binnyमुक्तआगीईंटहैकWNIT के दूसरे दौर में आगे बढ़ने के लिए वेक फॉरेस्ट ने एक्रोन को 71-59 से हराया - ब्लॉगर सो डियर - roger binnyमुक्तआगीईंटहैकWNIT के दूसरे दौर में आगे बढ़ने के लिए वेक फॉरेस्ट ने एक्रोन को 71-59 से हराया - ब्लॉगर सो डियर - roger binny

के तहत दायर:

WNIT के दूसरे दौर में आगे बढ़ने के लिए वेक फॉरेस्ट ने एक्रोन को 71-59 से हराया

नया,टिप्पणियाँ

जीवित रहें और आगे बढ़ें

विलियम हावर्ड-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

जागो वनमहिला बास्केटबॉल टीम W . के दूसरे दौर में पहुंच गई हैएनआईटीएक्रोन 71-59 को उतारने के बाद।

यह डेक के लिए वास्तव में प्रभावशाली जीत थी, क्योंकि वे अपने तीन प्रमुख खिलाड़ियों के बिना एक बहुत ही ठोस एक्रोन टीम के खिलाफ खेल रहे थे। ज्वेल स्पीयर, ओलिविया सुमीएल और एलेक्स स्क्रूग्स के बिना, डीक अपने रोस्टर से प्रति गेम लगभग 31 अंक और 13 रिबाउंड गायब थे। स्पीयर स्पष्ट रूप से टीम का नंबर एक विकल्प है और इस सीजन में सम्मेलन का प्रमुख स्कोरर है, इसलिए उसकी अनुपस्थिति ने आक्रामक अंत में काफी बड़ा शून्य छोड़ दिया।

इसने डेक को युवा खेलने और बेंच पर बहुत अधिक भरोसा करने के लिए मजबूर किया; यह कहना कि अंडरक्लासमेन ने कदम बढ़ाया है, एक ख़ामोशी होगी। फ्रेशमैन एलिसा एंड्रयूज के पास अपने वेक फॉरेस्ट करियर के सर्वश्रेष्ठ खेलों में से एक था, जिसने 7-13 की शूटिंग पर 18 अंक बनाए, जिसमें आर्क से परे 3-4 शामिल थे। उसके 10 तीसरी तिमाही के अंक ने डेक को 1-पॉइंट हाफटाइम घाटे को 7-पॉइंट लीड में बदलने में मदद की। फ्रेशमैन रायगिन कॉनले ने 4-6 निशानेबाजी पर 10 अंक जोड़े, जिसमें चाप से परे 3-5 शामिल थे। फ्रेशमैन गार्ड एलिस विलियम्स ने करियर में 5 स्टील्स का उच्च स्तर हासिल किया और 12 रिबाउंड और 3 ब्लॉक किए गए शॉट्स के साथ डेमेरा हिंड्स ने पेंट पर अपना दबदबा बनाया।

एक टीम के रूप में, वेक फॉरेस्ट ने जिप्स को फर्श से 38% शूटिंग पर रखा और टर्नओवर से 20 अंक के लिए उन्हें 19 बार से अधिक कर दिया। मैदान से केवल 33% निशानेबाजी पर डेक्स वर्ष के मैक प्लेयर ऑफ द ईयर जॉर्डन डॉसन को 20 अंक तक बनाए रखने में सक्षम थे और उसे गेंद को 8 बार से अधिक घुमाने के लिए मजबूर किया। यह एक कुल टीम प्रयास था क्योंकि वेक के लिए गेम एक्शन देखने वाले 10 खिलाड़ियों में से 8 ने स्कोरिंग कॉलम में अपना रास्ता खोज लिया।

यह डेक के लिए एक महान टीम जीत थी और युवा खिलाड़ियों को पोस्ट सीजन में खेलने में कुछ अमूल्य अनुभव प्राप्त करने का एक शानदार मौका था। वेक दूसरे दौर में आगे बढ़ेगा जहां वे एक बहुत अच्छे एमटीएसयू दस्ते से भिड़ेंगे जिसने कुल मिलाकर सीजन 24-7 समाप्त किया। उस मैच का समय और तारीख अभी तय नहीं हुई है। मुझे पता है कि आप क्या सोच रहे हैं, और, नहीं, किसी भी स्कूल ने एक ही वर्ष में कभी भी एनआईटी और डब्ल्यूएनआईटी दोनों नहीं जीते हैं। आइए पहले बनें। गो डीक्स!