स्प्लेंडरमूल्य

स्प्लेंडरमूल्यवेक फॉरेस्ट के बबल बर्स्ट्स, डीक मिस द एनसीएए टूर्नामेंट - ब्लॉगर सो डियर - roger binnyस्प्लेंडरमूल्यवेक फॉरेस्ट के बबल बर्स्ट्स, डीक मिस द एनसीएए टूर्नामेंट - ब्लॉगर सो डियर - roger binnyस्प्लेंडरमूल्यवेक फॉरेस्ट के बबल बर्स्ट्स, डीक मिस द एनसीएए टूर्नामेंट - ब्लॉगर सो डियर - roger binnyस्प्लेंडरमूल्यवेक फॉरेस्ट के बबल बर्स्ट्स, डीक मिस द एनसीएए टूर्नामेंट - ब्लॉगर सो डियर - roger binnyस्प्लेंडरमूल्यवेक फॉरेस्ट के बबल बर्स्ट्स, डीक मिस द एनसीएए टूर्नामेंट - ब्लॉगर सो डियर - roger binny

के तहत दायर:

जागो वन के बुलबुला फटने, डीएएस मिस द एनसीएए टूर्नामेंट

नया,टिप्पणियाँ

वेल्प

ब्रैड पेनर-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

एक अविश्वसनीय बदलाव के मौसम के बाद, जिसने देखाजागो वन दानव डीकन कुल मिलाकर 23-9 और एसीसी में 13-7 से समाप्त, डीक दुर्भाग्य से इस सीजन में बड़े नृत्य में जगह नहीं बना रहे हैं। शानदार फिनिश के बावजूद, एसीसी और वेक के कॉन्फ्रेंस शेड्यूल से बाहर होने की ताकत ने उन्हें 48 की नेट रैंकिंग और सिर्फ एक क्वाड 1 जीत के साथ छोड़ दिया, जो जाहिर तौर पर उनके लिए टूर्नामेंट बनाने के लिए पर्याप्त नहीं था।

में बोस्टन कॉलेज को दुखद नुकसानएसीसी टूर्नामेंटहो सकता है कि वेक को इतना प्रभावित न किया हो, क्योंकि समिति के पास टूर्नामेंट से बाहर होने वाली पहली चार टीमों में से एक के रूप में वेक भी नहीं था।

बबल से बाहर निकलने और मैदान में उतरने के लिए वेक को शायद क्वार्टर फाइनल में मियामी को हराना पड़ा होगा, खासकर जिस तरह से बाकी बबल टीमें अपने सम्मेलन टूर्नामेंट में आगे बढ़ीं। इसका मतलब यह भी है कि Deacs में 2 या 3 बीज होने की संभावना हैएनआईटी, जिसकी घोषणा आज रात बाद में की जाएगी।

समिति ने स्पष्ट रूप से इस साल एसीसी का सम्मान नहीं किया, जिससे वेक फॉरेस्ट पहली एसीसी टीम बन गई, जिसने .650 सम्मेलन जीतने वाले प्रतिशत के साथ टूर्नामेंट में जगह नहीं बनाई।

यह विस्तार के बाद पहली बार है कि एसीसी कोच ऑफ द ईयर और एसीसी प्लेयर ऑफ द ईयर ने टूर्नामेंट नहीं बनाया है।

मुझे लगता है कि हम सप्ताह के अंत में पता लगा लेंगे कि इस सीजन में एसीसी वास्तव में कितनी मजबूत थी, और अनादर की गारंटी थी या नहीं।

व्यक्तिगत रूप से, मुझे लगता है कि समिति ने बिग 10 को ओवररेटेड किया, जिसमें 9 टीमों को मैदान में मिला, जिसमें शामिल हैंरटगर्स (18-13, नेट 77), मिशिगन (17-14, 34 नेट), और (इंडियाना 20-13, 39 नेट)। कहा जा रहा है, मैं स्पष्ट रूप से वेक और एसीसी के पक्ष में काफी पक्षपाती हूं, इसलिए इसे आप जैसे चाहें ले लें। मुझे यह भी लगता है कि वेक के पास व्योमिंग से बेहतर रिज्यूमे था, जो पहले चार में इंडियाना से भिड़ रहा है।

Deacs का सीज़न बहुत अच्छा था, लेकिन टूर्नामेंट को मिस करना वास्तव में बेकार है। यहां उम्मीद है कि हम एनआईटी जीतेंगे। गो डीक्स!